BBL : बिग बैश लीग में इस खिलाड़ी ने की चौके छक्कों की बरसात, IPL के लिए डेढ करोड़ बेस प्राइज

स्पोर्ट्स

[ad_1]

Colin Munro in BBL 13- India TV Hindi

Image Source : GETTY
कॉलिन मुनरो

Big Bash League Colin Munro 99 Not Out : दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग तो वैसे इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल है। लेकिन इसके बाद ऑस्ट्रेलिया में भी इस तरह की बिग बैश लीग खेली जाती है। आज से इसका आगाज हो गया है। पहला मुकाबला ब्रिस्बेन हीट और मेलबर्न स्टार के बीच खेला गया। पहले ही मुकाबले में कई नए नए कीर्तिमान बने। इस बीच बीबीएल में एक खिलाड़ी ने शानदार बल्लेबाजी की, ये बात और है कि उसका शतक पूरा नहीं हो पाया, लेकिन चौके और छक्के लगाकर उसने 99 नाबाद रन ठोका। खास बात ये है कि उस खिलाड़ी ने आईपीएल ऑक्शन के लिए भी उसने अपना नाम दिया है। 

कॉलिन मुनरो ने बीबीएल में खेली नाबाद 99 रनों की बेहतरीन पारी 

बिग बैश लीग का 13वां सीजन खेला जा रहा है। आज के मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी ब्रिस्बेन हीट की टीम की ओर से सलामी बल्लेबाज के रूप में उस्मान ख्वाजा और कॉलिन मुनरो उतरे। दोनों ने आते ही धमाकेदार बल्लेबाजी की और विरोधी टीम के गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए। हालांकि उस्मान ख्वाजा 19 बॉल पर केवल 28 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं कॉलिन मुरनो ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। उन्होंने 61 बॉल पर 99 नाबाद रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 9 चौके और पांच छक्के लगाए। आखिरी ओवर में आखिरी तीन बॉल उन्हें खेलने के लिए नहीं मिली, इसलिए वे अपना शतक पूरा नहीं कर पाए, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने धमाकेदार प्रदर्शन किया। 

आईपीएल नीलामी के लिए कॉलिन मुनरो ने रखी है डेढ करोड़ की बेस प्राइज 

खास बात ये है कि कॉ​लिन मुरनो पिछले कुछ वक्त से आईपीएल नहीं खेल रहे हैं। साल 2019 में उन्होंने अपना आखिरी आईपीएल खेला था, तब वे दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेल रहे थे। इसके बाद उन्हें रिलीज कर दिया गया। साल 2018 के आईपीएल ऑक्शन में दिल्ली कैपिटलस ने उन्हें 1.9 करोड़ रुपये में खरीदा था और इसी कीमत पर वे साल 2019 में भी खेले, लेकिन इसके बाद उन्हें रिलीज कर दिया गया। अब इस साल उन्होंने 1.5 करोड़ रुपये अपना बेस प्राइज रखा है। अगर ऑक्शन तक मुनरो ने एक दो और बड़ी पारियां खेल दी तो सारी नहीं तो कम से कम कुछ टीमें तो उन पर दांव जरूर लगाना चाहेंगी। जिन टीमों को आक्रामक सलामी बल्लेबाज की जरूरत है, वो उनके नाम पर बोली लगा सकती हैं। लेकिन कुछ भी हो अपनी शानदार पारी से जहां उन्होंने खूब मजे दिलाए, वहीं कुछ टीमों के रडार पर वे जरूर आ गए होंगे। 

इंडिया टीवी पर खेल की ये खबरें भी पढ़ें 

ICC Player of the Month : मोहम्मद शमी को मिल सकता है ​बड़ा अवार्ड, दो ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर से मुकाबला

जॉस बटलर ने रचा नया कीर्तिमान, अब तक इंग्लैंड के 5 बल्लेबाज कर सके हैं ऐसा कारनामा

 

Latest Cricket News



[ad_2]
Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *