दिल्ली के सिंघू गांव के ग्रामीणों ने रोका रास्ता, अब नरेला- बवाना जाने वालों का संपर्क कटा

खरखौदा दिल्ली एनसीआर ब्रेकिंग न्यूज़ सोनीपत

दिल्ली के सिंघू गांव के ग्रामीणों ने गांव के अंदर से जाने वाला रास्ता रोक दिया है। हरियाणा के जाटी कलां से सिंघू गांव से होते हुए नरेला- बवाना की तरफ जाने वाले वाहन चालकों का रास्ता बंद हो गया है। अब उन्हें सफियाबाद बॉर्डर व लामपुर बॉर्डर से ही नरेला में प्रवेश मिल सकेगा। हालांकि प्रशासनिक स्तर पर साेनीपत से दिल्ली की तरफ जाने के लिए यही मुख्य रास्ते तय किए गए हैं।

गांव में होते हुए वाहन निकलने से ग्रामीण काफी परेशान थे। इसी वजह से आज देर शाम गांव के ग्रामीणों ने इकट्ठे होकर गांव के सभी रास्ते रोक दिए। जिससे जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। नरेला से सोनीपत का रास्ता कट गया।

पुलिस की एडवाइजरी में यह रास्ता मिला
एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि एनएच-44 पर जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, पंजाब व चंडीगढ़ से आने वाले भारी वाहन दिल्ली व गुरूग्राम जाने के लिए सोनीपत की अपेक्षा पानीपत से राष्ट्रीय राजमार्ग-71ए के जरिए गोहाना, रोहतक, सांपला से होते हुए आसौदा से केएमपी पर प्रवेश कर सकते हैं।

उन्होंने बताया कि जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, पंजाब व चण्डीगढ़ से आने वाले हल्के वाहन दिल्ली व गुरूग्राम जाने के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग-44 का प्रयोग करते हुए सोनीपत स्थित राई से केएमपी का प्रयोग करते हुए बादली, फरूखनगर व मानेसर के रास्ते का प्रयोग कर सकते है।

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *