two drunk friends in kundli village one killed the other by slitting his throat with an iron cutting blade

दोस्त ने दोस्त को ही उतारा मौत के घाट:कुंडली गांव में शराब के नशे में दो दोस्तों के बीच हुआ झगड़ा, एक ने लोहा काटने के ब्लेड से दूसरे का गला काटकर की हत्या

कुंडली ब्रेकिंग न्यूज़ सोनीपत

कुंडली गांव में किराए पर रह रहे दो दोस्तों के बीच शराब के नशे में झगड़ा हो गया। एक दोस्त ने लोहा काटने वाले ब्लेड से अपने ही दोस्त का गला काट दिया। दोस्त की हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया। कुंडली थाना पुलिस ने मकान मालिक के बयान पर हत्यारोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए उसे 72 घंटे के लिए सिविल अस्पताल के शवगृह में रखा है। कुंडली निवासी विनोद ने बताया कि वह अपने मकान की पहली मंजिल पर परिवार समेत रहता है। उसने अपने मकान में किराए के कमरे बना रखे हैं।

उसके मकान में राहुल पुत्र दशरथ निवासी महोबा उत्तर प्रदेश व राजकुमार पुत्र मनवीर (35) उत्तराखंड किराए पर रहते थे। दोनों इंडस्ट्रीज में श्रमिक कार्य करते थे। देर रात दोनों में शराब के नशे में झगड़ा हो रहा था। दोनों एक दूसरे को गालियां दे रहे थे। उसने दोनों के बीच सुलह करा दी थी। इसके बाद वह अपने कमरे में सो गया। सुबह जब वह राजकुमार व राहुल के कमरे में गया तो वहां फर्श पर राजकुमार का शव पड़ा हुआ था।

राजकुमार की गर्दन पर तेजधार हथियार के निशान थे। शव के पास ही एक लोहा काटने वाला ब्लेड पड़ा हुआ था। उसने इसकी सूचना कुंडली थाना पुलिस को दी। कुंडली थाना प्रभारी रवि कुमार व एसआई नरेंद्र कुंडू की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने राजकुमार के शव को कब्जे में लिया।

हत्या में इस्तेमाल ब्लेड किया बरामद

पुलिस ने जिस लोहे के ब्लेड से हत्या की गई थी, उसे भी अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मृतक राजकुमार के परिजनों के बारे में छानबीन करने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें कोई सफलता नहीं मिली। राजकुमार के पास केवल एक आधार कार्ड का नंबर था। पुलिस अब उसी आधार पर उसके गांव व पते की जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने शनिवार को सोनीपत के सिविल अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया। जांच अधिकारी नरेंद्र कुंडू ने कहा कि मकान मालिक विनोद के बयान पर हत्यारोपी राहुल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। वहीं मृतक की पहचान नहीं हो सकी।

दोनों के बीच थी गहरी दोस्ती

मकान मालिक विनोद ने पुलिस को बताया कि मृतक राजकुमार व राहुल के बीच गहरी दोस्ती थी। वे आपस में कई बार झगड़ा कर लेते थे। उसके बाद फिर दोबारा से सुलह करते। वे एक साथ रहते थे। घटना वाले दिन भी दोनों आपस में लड़ाई कर रहे थे। जब उसने दोनों को समझाया तो वे शांत हो गए। उन्होंने कहा कि अब वे सो जाएंगे। सुबह राजकुमार का शव मिला। रात को दोबारा फिर झगड़ा हुआ होगा। जिस वजह से राहुल ने उसकी हत्या कर दी।

मकान मालिक विनोद के बयान पर मामला दर्ज कर हत्यारोपी राहुल को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। शव 72 घंटे के लिए सिविल अस्पताल में रखा गया है।-नरेंद्र कुंडू, एसआई थाना कुंडली।

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *