तमंचे के बल पर टैक्सी लूटी; कपड़े तक उतरवाकर ले गए बदमाश, नग्न अवस्था में खेत में जाकर लेट गया चालक

सोनीपत

हरियाणा के सोनीपत जिले के मुकीमपुर गांव के पास लूट की एक वारदात हुई, लेकिन आरोपियों की एक हरकत हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देगी। तीन बदमाशों ने पिस्टल प्वाइंट पर एक टैक्सी लूटी। यही नहीं उन्होंने चालक का मोबाइल और पर्स भी लूट लिया। लेकिन इतने में भी उनका दिल नहीं भरा और उन्होंने बेचारे ड्राइवर के कपड़े भी उतरवा लिए।

ड्राइवर नग्न हालत में एक खेत में लेट गया, ताकि किसी की नजर उस पर न पड़े। लेकिन उसी दौरान एक किसान आया और उसने बेचारे ड्राइवर की मदद की, उसे अपने घर से कपड़े लाकर पहनाए। इसके बाद पीड़ित ने बहालगढ़ चौकी पुलिस को वारदात की सूचना दी। खबर मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और चालक के बयान दर्ज किए।

पुलिस ने बयानों के आधार पर तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित की पहचान बिहार के जिला मधुबनी के गांव नवनगर निवासी विनोद कुमार कामत के रूप में हुई है। वह नई दिल्ली स्थित श्रीनिवासपुरी के जनजीवन कैंप में रहा है। वह पड़ोसी विवेवकानंद कामत की स्वीफ्ट डिजायर चलाता है।

उसने कार को ओला व उबर कंपनी में टैक्सी के रूप में लगा रखा है। गुरुवार देर शाम दिल्ली से टैक्सी में सवारी लेकर सोनीपत आया था। जब वह सवारी छोड़कर वापस दिल्ली जा रहा था तो पेट्रोल पंप पर गैस लेने के लिए उसने कार रोकी। वहां पर उसने तीन युवकों से दिल्ली जाने का रास्ता पूछा। युवकों ने उससे कहा कि उन्हें भी दिल्ली जाना है।

युवकों ने कहा कि वे उसे किराया दे देंगे, अगर वह उन्हें भी दिल्ली ले जाए। किराया देने की बात सुनकर उसने युवकों को बिठा लिया। इसके बाद तीनों युवक उसे उत्तर प्रदेश जाने वाले रास्ते से गौरीपुर मोड़ पर ले गए। वहां पहुंचने पर एक युवक ने कहा कि वह अपना रेल टिकट घर भूल आया है और फिर वे उसे मुकीमपुर गांव के खेतों में ले गए।

यहां तीनों बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर विनोद से मारपीट की और कार की चाबी, मोबाइल व पर्स छीन लिया। पर्स में कुछ नगदी, आधार कार्ड, पैन कार्ड था। आरोपियों ने उसके कपड़े भी उतरवा लिए। उन्होंने उसके बदन पर कुछ भी नहीं छोड़ा। फिर तीनों आरोपी कार लेकर दीपालपुर की तरफ भाग गए और विनोद ने खेत में खुद को छिपाया।

इस बीच सड़क से गुजर रहे एक युवक राजेश आंतिल से उसने मदद मांगी। राजेश आंतिल ने उसे कपड़े पहनाए और फोन उपलब्ध कराया। फिर िवनोद ने वारदात की सूचना मालिक और पुलिस को दी। बहालगढ़ चौकी पुलिस ने घटना की जांच करने के बाद शुक्रवार सुबह लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

टैक्सी चालक विनोद के साथ लूट की वारदात हुई है। तीनों बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आसपास लगे CCTV कैमरे खंगाल रही है।
– रणबीर सिंह, चौकी इंचार्ज, बहालगढ़

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *