sonipat-crime-news

Sonipat Crime News: एक ही रात में लूट की तीन वारदातों से थर्राया जनपद

सोनीपत

सोनीपत, जेएनएन। रविवार को लूट की ताबड़तोड़ वारदातों से जिला थर्रा उठा। रात में बेखौफ लुटेरों ने लूट की तीन वारदातों को अंजाम दिया। लुटेरों को पुलिस का जरा भी खौफ नहीं था। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पेट्रोल पंप पर लूटपाट करने के बाद बदमाशों ने अपनी कार में आराम से पेट्रोल भी डलवाया। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर लुटेरों की तलाश में जुट गई है। 

पेट्रोल पंप पर लूटपाट करने के बाद बदमाशों ने अपनी कार में आराम से पेट्रोल भी डलवाया।

Publish Date:Sun, 21 Feb 2021 12:45 PM (IST)Author: Vinay Kumar Tiwari

रविवार को लूट की ताबड़तोड़ वारदातों से जिला थर्रा उठा। रात में बेखौफ लुटेरों ने लूट की तीन वारदातों को अंजाम दिया। पेट्रोल पंप पर हथियारों के बल पर की लूट वृंदावन से लाैट रहे श्रद्धालुओं की कार मुरथल में लूटी राई में मेरठ की बस के स्टाफ से लूट।

सोनीपत, जेएनएन। रविवार को लूट की ताबड़तोड़ वारदातों से जिला थर्रा उठा। रात में बेखौफ लुटेरों ने लूट की तीन वारदातों को अंजाम दिया। लुटेरों को पुलिस का जरा भी खौफ नहीं था। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पेट्रोल पंप पर लूटपाट करने के बाद बदमाशों ने अपनी कार में आराम से पेट्रोल भी डलवाया। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर लुटेरों की तलाश में जुट गई है। https://imasdk.googleapis.com/js/core/bridge3.443.0_en.html#goog_806514790https://imasdk.googleapis.com/js/core/bridge3.443.0_en.html#goog_1613873272Ads by Jagran.TV

1- मोहित कुमार ने कुंडली थाना पुलिस को बताया कि वी क्षेत्र के गांव जाखौली का रहने वाला है। उसने पड़ोस के गांव मनौली में सोना फिलिंग स्टेशन के नाम से पेट्रोल पंप लगाया हुआ है। रात को मेरे पिता वीरपाल सिंह व गांव के ही नैनसिंह पेट्रोल पंप पर थे। सेल्समैन सलमान ड्यूटी पर था। रात में एक सफेर रंग की ब्रेजा गाड़ी आई और पहले 500 का पेट्रोल डलवाया।

उन्होंने पेट्रोल लेकर पांच सौ रुपये दे दिए। उसके दो मिनट बाद कार में से दो आदमी आए और पिस्टल सटाकर काउंटर से रुपये निकाल लिए। उस समय करीब 30-35 हजार रुपये थे। उसके बाद उन्होंने सीसीटीवी की DVR तोड़ी। एक हवाई फायर किया और मोबाइल फोन छीन लिए। वहां पर सभी लोगों को स्टोर रूम में बंद कर दिया। जाते समय उन्होंने 2600 रुपए का तेल भी अपने आप डाला। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

2- शिवम गुप्ता ने बताया कि वह किशनपुरा शहर पानीपत थाना चाँदनी बाग का रहने वाला है। वह अपनी इको स्पोअZ कार से अपने दोस्तों विवेक शर्मा, व मनीष शर्मा के साथ मथूरा-वृंदावन की यात्रा कर अपने घर जा रहे थे। रात में करीब 11.40 पर गाड़ी काे जीटी रोड पर सुखदेव ढाबा के सामने रोका और उसमें बैठकर खाना खाने लगे। उसी समय पीछे से दो नौजवान लड़के मुंह पर कपड़ा बांधकर आए। उनके हाथ में पिस्तौल थीं।

उन्होंने खिड़की खोल कर कनपटी पर पिस्तौल सटा दी। उसके बाद उन्होंने पर्स व मोबाइल फोन छीन लिया। मेरे पर्स में करीब 15000 रुपये थे। उन्होंने शिवम और विवेक को गाड़ी से नीचे उतार दिया और मनीष को साथ बैठाकर ले गए। कुछ दुर जाकर मनीष का मोबाइल फोन व दो हजार रुपये छीन कर उसको भी सड़क पर उतार दिया। पुलिस ने बदमाशोंकी तलाश में कांबिंग भी की, लेकिन कोई पता नहीं लग सका।

3- अंसार अहमद ने पुलिस को बताया कि वह गांव ललियाना तहसील मवाना थाना किठौर उततर प्रदेश का रहने वाला है। वह बस पर कंडक्टर है। वह ड्राइवर इरफान के साथ दो बसों का संचालन करते हैं। दोनों बस सोनीपत से हरदोई के रूट पर चलती हैं। हम सवारी लेकर आइटीआइ चौक से होकर हरदोई के लिए चले थे।

जब हम बहालगढ़ चौक पर पहुंचे तो एक सुमित नाम के युवक ने हमको रोक लिया। वह हमसे हर माह 45,000 रुपये रंगदारी लेता है। उसने चाकू से हमला करके व मारपीट कर मेरे से 15,000 रुपये छीन लिए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सुमित फिलहाल फरार है।  

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *