murthal dhabas

दिल्ली से सटे मुरथल के ढाबों पर छापा, आपत्तिनजक हालत में मिले 12 युवतियों सहित 3 युवक; 9 दिल्ली की रहने वाली

ब्रेकिंग न्यूज़ मुरथल विशेष सोनीपत

दिल्ली  से सटेजीटी रोड स्थित मुरथल में ढाबों पर सीएम फ्लाइंग की टीम ने रात साढ़े आठ बजे छापा मारा। सीएम फ्लाइंग के डीएसपी अजीत सिंह के नेतृत्व में कई टीम मुरथल पहुंची। टीम ने एक साथ कई ढाबों पर छापेमारी की। टीम ढाबों पर बड़े स्तर पर देह व्यापार और जुए का धंधा चलता मिला। पुलिस के अनुसार छापेमारी के दौरान देह व्यापार में लिप्त नौ युवतियों व तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि एक ढाबे में जुआ खेलते 12 युवक पकड़े गए। छापामारी में सोनीपत की एसडीएम भी साथ थीं। मुरथल में ढाबों पर देह व्यापार और नशा का धंधा होने की शिकायत सीएम फ्लाइंग के अफसरों को मिली थी। सूचना के आधार पर सीएम फ्लाइंग के डीएसपी अजीत सिंह के नेतृत्व में तीन टीमों का गठन कर छापेमारी की गई। सीएम फ्लाइंग की टीम रात करीब साढ़े आठ बजे मुरथल पहुंची। टीम ने मुरथल स्थित हैप्पी व राजा ढाबा और होटल वेस्ट इन पर छापामारी की। यहां से 12 युवतियों सहित तीन युवक मिले। ये देह व्यापार का धंधा कर रहे थे।

इमें नौ युवतियां दिल्ली की रहने वाली हैं, जबकि एक-एक युवती उजबेकिस्तान, तुर्की और रूस की है। एक टीम ने ब्राउन स्टोन ढाबे पर छापामारी की। वहां से 12 युवक जुआ खेलते पकड़े गए। इनके पास से 1.63 लाख रुपये बरामद हुए हैं। सीएम फ्लाइंग की कार्रवाई के दौरान कई ढाबों पर पुलिस टीम तैनात की गई थी। उसके बावजूद ज्यादातर ढाबों पर भगदड़ मच गई। रात टीम ने सभी युवक व युवतियों को मुरथल थाना पुलिस के हवाले कर दिया। देर रात तक टीम कार्रवाई कर रही थी।

अजीत सिंह (डीएसपी, सीएम फ्लाइंग) का कहना है कि ढाबों पर अवैध धंधा होने की शिकायत मिली थी। उसके आधार पर छापामारी की गई। ढाबों पर देह व्यापार और जुआ का धंधा होता मिला है। अभी कार्रवाई की जा रही है। देह व्यापार में लिप्त और जुआ खेलते हुए 12 युवतियों और 15 युवकों को पकड़ा गया है। मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है।

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *