पत्नी की हत्या कर शव बोरे में बंद कर ड्रेन में फेंका

गोहाना सोनीपत

गोहाना : शहर में मुगलपुरा कालोनी में रहने वाले चिनाई मिस्त्री ने अपनी पत्नी की हत्या करके शव को बोरे में डालकर ड्रेन नंबर आठ में फेंक दिया। पानीपत के लाखु बुआना का रहने वाला महिला का भाई बहन के घर पर नहीं मिलने पर उसे तलाशते हुए ड्रेन पर जा पहुंचा। बोरे में शव मिलने पर घटना का पता लगा। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। महिला के भाई ने जीजा पर हत्या और उसके भाइयों पर साजिश में साथ देने का आरोप लगाया है। महिला का पति फरार है।

पानीपत के गांव लाखु बुआना के रहने वाले राकेश ने बताया कि उसकी बहन ज्योति की शादी करीब 13 साल पहले खरखौदा में फरमाणा के रहने वाले विकास से हुई थी। ज्योति को दो लड़की और एक लड़का है। विकास पत्नी व बच्चों के साथ कुछ समय पहले गोहाना में मुगलपुरा कालोनी में रहने लगा। वह चिनाई का काम करता है। सोमवार दोपहर को राकेश अपनी बहन से मिलने गोहाना आया था। ज्योति के घर पर नहीं मिलने पर उसने उसकी तलाश शुरू कर दी। पूछताछ करने पर राकेश को पता चला कि विकास ने ज्योति की हत्या कर शव ड्रेन में फेंक दिया है। वह बहन के शव की तलाश करते हुए रात करीब दस बजे ड्रेन की तरफ गया। राकेश की नजर ड्रेन में पड़े बोरे पर गई। उसने बोरे को खोला तो उसमें ज्योति का शव मिला। राकेश का कहना है कि उसे शक है कि विकास, उसके भाई अशोक, बिजेंद्र, बिजेंद्र की पत्नी मीना व विकास के दोस्त सुरेंद्र ने ज्योति की हत्या की साजिश रची है। घटना का पता लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल भिजवाया। शराब पीकर पिटाई का आरोप

लिस जांच में पता चला कि विकास शराब पीने का आदी है, जिसके चलते पति-पत्नी में मनमुटाव भी चल रहा था। विकास शराब पीकर ज्योति से अकसर मारपीट करता था और मायके भेज देता था। ज्योति के परिजन कई बार विकास को समझा चुके थे।

राकेश के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। उसने अपने जीजा व उसके भाइयों पर हत्या व साजिश का आरोप लगाया है। घटना की जांच शुरू कर दी है। जल्द आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

– सवित, प्रभारी, शहर थाना गोहाना

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *