किराना व्यापारी से 4.25 लाख रुपये लूटपाट मामले में चार टीमें गठित

राई सोनीपत

राई। गांव जाखौली में किराना व्यापारी से 4.25 लाख रुपये, मोबाइल व एटीएम कार्ड लूट के मामले में राई थाना की दो टीमों सहित चार टीमों का गठन किया गया है। जिसमें दो राई थाना की हैं और दो टीमें सीआईए-1 आौर सीआईए-2 की बनाई गई हैं। टीम बदमाशों का सुराग लगाने में जुट गई है।

गांव जाखौली निवासी विनेश चौहान ने राई थाना पुलिस को बताया था कि वह किराना के सामान का थोक व्यापारी है और उसने गांव में दुकान की हुई है। सोमवार रात को करीब साढ़े नौ बजे दुकान बंद कर घर जाने के लिए बाहर निकले थे तो कुछ दूर पहुंचते ही बाइक सवार दो युवक उसके हाथ से नकदी से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। युवक ने बैग पकड़कर झटका मारा तो उसकी डोर टूट गई थी और बैग नीचे गिर गया था। विनेश चौहान ने बताया था कि बैग में करीब 4.25 लाख रुपये की नकदी, उनका मोबाइल फोन, बिल व चार एटीएम कार्ड भी थे। पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस ने अब बदमाशों की तलाश के लिए प्रयास तेज कर दिए हैं। इसके लिए राई थाना प्रभारी विवेक मलिक, एएसआई प्रेम प्रकाश के साथ ही सीआईए-1 व सीआईए-2 की दो टीमों का भी गठन किया गया है। पुलिस बदमाशों की पहचान में जुट गई है।
वर्जन
गांव जाखौली में किराना व्यापारी ने हुई लूट के मामले में बदमाशों को पकड़ने के लिए चार टीमें बनाई गई हैं। जल्द उनका पता लगाकर गिरफ्तार किया जाएगा।
विवेक मलिक, थाना प्रभारी, राई।

Source

2 thoughts on “किराना व्यापारी से 4.25 लाख रुपये लूटपाट मामले में चार टीमें गठित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *