dhaba-loot-firing-sonipat-news

ढाबे पर खाना खाने रुके दिल्ली के परिवार को पिस्तौल दिखाकर आभूषण लूटे, बचाने आए व्यक्ति को गोली मारी

ब्रेकिंग न्यूज़ मुरथल सोनीपत

मुरथल। जीटी रोड पर मुरथल स्थित रॉयल ढाबे पर खाना खाने रुके दिल्ली के परिवार को पिस्तौल दिखाकर तीन बदमाशों ने सोने के आभूषण लूट लिए। इसी बीच ढाबे पर खाना खाने रुकी बारात में शामिल व्यक्ति ने लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने उनकी कमर के पास गोली मार दी। बाद में बदमाश पैदल ही ढाबे से फरार हो गए। घायल व्यक्ति को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने हत्या के प्रयास व लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ढाबे के बाहर की सीसीटीवी फुटेज लेकर बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। वारदात के बाद एसपी मुरथल थाना पहुंचे और पुलिस व सीआईए को विशेष हिदायत दी।

करनाल जिले में असंध के पास स्थित गांव डेरा धनौली निवासी इंद्रजीत सिंह ने मुरथल थाना पुलिस को बताया कि वह पंजाब के पटियाला से बरात में शामिल होकर यूपी के रामपुर जा रहे थे। देर रात वह खाना खाने के लिए मुरथल स्थित रॉयल ढाबे पर रुक गए। उन्होंने बताया कि रात को सवा 12 बजे के बाद वह खाना खाकर ढाबे से बाहर निकले तो देखा कि तीन युवक कार सवार एक परिवार के सदस्यों पर पिस्तौल ताने हुए हैं और परिवार के सदस्यों को बाहर निकाल रखा है। जिस पर उसने विरोध जताया। उसके विरोध करने पर बदमाशों ने उसे मारने की धमकी दी। बदमाश अपने एक साथी को मगेशस के नाम से पुकार रहे थे। वह वापस अंदर जाने लगे तो पीछे से एक बदमाश ने गोली चला दी। गोली उनकी कमर के पास लगी। जिसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। उसे पता लगा कि बदमाश दिल्ली के तिलकनगर के राजपाल के परिवार से दो सोने की चेन, एक कड़ा व चार अंगूठी लूटकर ले गए हैं। बदमाशों के जाने के बाद लोगों ने तुरंत इंद्रजीत सिंह को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना के बाद पहुंची मुरथल थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी। पुलिस ने बाद में घायल के बयान पर तीन अज्ञात बदमाशों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रामपुर बरात में जा रहा था इंद्रजीत
इंद्रजीत ने पुलिस को बताया कि वह करनाल से पंजाब के पटियाला स्थित गांव दुघन गया था। वहां पर उसके दोस्त के परिवार में शादी थी। शादी के कार्यक्रम में शामिल होकर ही वह वीरवार को बरात में यूपी के रामपुर स्थित गांव मिलक मेरठ जाने के लिए निकले थे। देर रात खाना खाने के लिए बरात को मुरथल स्थित ढाबे पर रोका गया था। इसी दौरान तीन बदमाशों को परिवार के साथ लूटपाट करता देख उसने विरोध जताया था।
बहन, भतीजे और अन्य के साथ खाना खाने आया था राजपाल
दिल्ली के तिलकनगर के राजपाल अपनी बहन, भतीजे व एक अन्य के साथ हाईवे से गुजर रहे थे। इसी बीच उन्होंने रॉयल ढाबे पर खाना खाने के लिए गाड़ी को रोक दिया। वह घटना के समय गाड़ी के अंदर थे कि इसी बीच तीन युवक आए थे। उन्होंने पिस्तौल दिखाकर कीमती सामान देने को कहा था। जिस पर परिवार के सदस्यों ने दो सोने की चेन, चार अंगूठी व कड़ा निकालकर खिड़की खोलकर उन्हें दे दिया था। उसके बाद बदमाशों ने उन्हें गाड़ी से उतार दिया था।

दो मिनट 13 सेकेंड में दिया वारदात को अंजाम
ढाबे के बाहर सीसीटीवी में लूट की पूरी वारदात कैद हो गई है। तीन बदमाश रात 12 बजकर 23 मिनट पर ढाबे पर पहुंचते हैं। वह कार सवार राजपाल के परिवार पर पिस्तौल तानकर आभूषण ले लेते हैं। उसके बाद परिवार के सदस्यों को बाहर निकाल देते हैं। इसी बीच इंद्रजीत सिंह बाहर आते दिख रहे हैं। वह वारदात का विरोध करते हैं तो बदमाश उन्हें वापस जाने को कहते हैं। वह वापस जाने लगते है तो एक बदमाश उन पर फायर कर देता है। बाद में बदमाश भाग जाते हैं और ढाबे से बाहर आए लोग घायल को अस्पताल ले जाते हैं।
मुरथल थाना पहुंचे एसपी, दिए निर्देश
घटना के बाद शुक्रवार को एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा मुरथल थाने में पहुंचे। उन्होंने मामले में जांच की जिम्मेदारी मुरथल थाना के साथ ही सीआईए की टीमों को भी दी है। साथ ही उन्होंने हाईवे पर रात को गश्त बढ़ाने व अपराधियों का पूरा डाटा एकत्रित करने के आदेश भी दिए है। उनका कहना है कि जल्द बदमाशों का पता लगाकर गिरफ्तार किया जाएगा।

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *