sonipat-crime-news

हत्या की आशंका:सेक्टर-7 रायपुर के पास बीच सड़क खून से लथपथ मिला युवक का शव

ब्रेकिंग न्यूज़ सोनीपत

सेक्टर-7 रायपुर के पास रविवार की सुबह करीब सात बजे एक युवक का शव पुलिस को खून से लथपथ हालत में मिला। शव सड़क के बीच पड़ा हुआ था। पुलिस ने जांच की तो सिर में चोट का निशाना मिला। अंदेशा जताया जा युवक की हत्या की गई। हालांकि पुलिस ने बताया कि फिलहाल किसी नतीजे पर नहीं जा सकते। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल सकेगा।

जहां शव मिला वह एरिया सुनसान है। युवक के सिर व आंख के पास ही चोट के निशान है। पुलिस ने फिलहाल शव को पहचान के लिए नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया है। सदर थाना प्रभारी सुनील ने बताया कि उन्हें रविवार की सुबह सूचना मिली कि एक युवक का शव सेक्टर-7 की सड़क पर पड़ा हुआ है। वह तुरंत मौके पर पहुंचें।

उन्होंने यहां पहुंचकर जांच की तो युवक के सिर व आंख के पास चोट का निशान मिला। मौके पर झड़प के निशान भी नहीं है। युवक की पहचान के लिए आसपास के एरिया में सर्च अभियान चलाया। लेकिन किसी ने शिनाख्त नहीं की। मृतक की उम्र करीब 35 साल है।

हत्या का अंदेशा इसलिए : मृतक के सिर व आंख के पास चोट के निशान है। अन्य शरीर पर चोट नहीं है। अंदेशा है कि किसी ने वारदात के बाद शव यहां डाला। सिर के पीछे गहरा जख्म है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के असल कारणों की जानकारी मिल सकेगी।

दाएं हाथ पर दिल का निशान, पीएसएसबीआर लिखा हुआ है
अंदेशा जताया जा रहा है कि शव रात का ही यहां पड़ा होगा। सुबह सड़क से लोग गुजरे तो सूचना पुलिस काे दी। मृतक के बाएं हाथ पर दिल का निशान है। जिसमें अंग्रेजी में पीएसएसबीआर लिखा हुआ है। मौके से पुलिस को न तो कोई मोबाइल मिला, ओर न ही मृतक की कोई आईडी। पुलिस ने सड़क के आसपास जांच भी की। लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका।

फैक्ट्री एरिया में किया गया शिनाख्त के लिए प्रयास

पुलिस ने बताया कि सेक्टर-7 से आगे फैक्ट्री एरिया है। अंदेशा है कि युवक यहां किसी फैक्ट्री में काम करता होगा। ऐसे में सभी फैक्ट्रियां में युवक की पहचान के लिए प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। 72 घंटे तक शव नागरिक अस्पताल में रहेगा।

मृतक के सिर और आंख के पास चोट का निशान- सुबह घूमने लोगों ने शव पड़े होने की सूचना दी। मृतक के सिर व आंख के पास चोट का निशान है। मृतक ने लाल रंग की शर्ट पहन रखी है। जबकि हाथ पर पीएसएसबीआर लिखा है। आसपास के थानों में भी इस बारे में फोटो व मैसेज दिया गया है। पहचान होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।-सुनील, सदर थाना प्रभारी सोनीपत।

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *