crime news sonipat

ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्यारोपित की हत्या

दिल्ली एनसीआर ब्रेकिंग न्यूज़ सोनीपत

सोनीपत: राई थानाक्षेत्र के गांव कुमासपुर में बाइक सवार हमलावरों ने सरकारी स्कूल में बैठे युवक की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए। मृतक के पिता ने गांव के ही एक युवक व उसके ममेरे भाई पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मृतक भी हत्या समेत सात मामलों में नामजद था और करीब डेढ़ माह पहले ही जमानत पर आया था।

गांव कुमासपुर के रहने जगबीर सिंह ने पुलिस को बताया कि उसका छोटा बेटा सौरभ (21) सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे गांव के सरकारी स्कूल में गया था। वहां पर वह गांव के मोहित और संजीत के साथ आंगनबाड़ी के कमरे के सामने बैठा था। इसी दौरान वह भी स्कूल के पास से गांव स्थित फायर ब्रिगेड की कंपनी में जा रहे थे। जब वह स्कूल के पास पहुंचे तो ताबड़तोड़ गोली चलने की आवाज सुनाई दी। उन्होंने गेट के अंदर जाकर देखा तो बाइक सवार दो युवक उनके गांव का मंदीप व उसका ममेरा भाई हाथ में पिस्तौल लेकर भाग रहा था। उन्होंने अंदर जाकर देखा तो उसका बेटा सौरभ बरामदे में पड़ा था और गोलियां लगने से उसकी मौत हो चुकी थी, जबकि गोली चलते ही मोहित और संजीत ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई।

जगबीर ने आरोप लगाया कि वर्ष 2019 में मंदीप के भाई संदीप की पानीपत के समालखा थाना क्षेत्र में हत्या हुई थी। संदीप की हत्या में उसका बेटा सौरभ भी नामजद था। वह कुछ दिन पहले ही जमानत पर आया था। भाई की हत्या को लेकर मंदीप उसके बेटे से रंजिश रखता था। हत्या की सूचना के बाद मुरथल थाना प्रभारी अरुण कुमार की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। युवक पर करीब 13 गोली चलाईं गई हैं। पुलिस ने मौके से 11 खोल व दो कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने जगबीर के बयान पर मंदीप व उसके ममेरे भाई के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस जांच में सामने आया है कि सौरभ पर भी हत्या सहित सात मुकदमे दर्ज हैं। सौरभ के शव का पोस्टमार्टम महिला मेडिकल कालेज अस्पताल खानपुर में मंगलवार को कराया जाएगा। मुरथल थाना प्रभारी अरुण कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

इन मामलों में रहा नामजद :

– मार्च 2018 में राई थाना में मारपीट व धमकी देने का मुकदमा

– मार्च, 2018 में राई थाना में ही साथियों संग मिलकर मारपीट करने का मुकदमा

– सितंबर, 2018 मुरथल थाना में मारपीट व धमकी देने का मुकदमा दर्ज हुआ।

– छह मई, 2019 को समालखा थाना क्षेत्र में अपने गांव के संदीप की हत्या के मामले में नामजद हुआ।

– एक अगस्त, 2020 को ओमेक्स सिटी के फ्लैट में दंपती को गोली मारकर घायल करने, हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज हुआ।

– 25 दिसंबर, 2020 को राई थाना पुलिस ने अवैध हथियार के मामले में गिरफ्तार किया।

– सौरभ के खिलाफ एक मुकदमा वर्ष 2014 में उसके नाबालिग रहते दर्ज हुआ था।

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *