sonipat-crime-news

सीआइए ने हत्या व लूट का शातिर आरोपित दबोचा

सोनीपत

सोनीपत : सोनीपत सीआइए-1 की टीम ने आपराधिक वारदात करने आए पानीपत के शातिर अपराधी को दबोच लिया। वह 2013 में दोहरे हत्याकांड का आरोपित है। जमानत पर आने के बाद वह फरार हो गया था और लगातार आपराधिक वारदात कर रहा था। वह नाम बदल-बदलकर छिपता रहता था और अपराध कर फरार हो जाता था। दो महीने पहले उसने ओमेक्स सिटी के पास ट्रक चालक व सहायक को घायल कर लूटपाट की थी।

सीआइए-1 के एएसआइ अनिल कुमार ने बताया कि वे हेड कांस्टेबल आशीष, राजेश, विकास, सचिन व सुधीर के साथ रात में जीटी रोड पर मुरथल फ्लाईओवर के पास टीम के साथ गश्त पर थे। वहां पर एक युवक संदिग्ध हालत में आता हुआ मिला। उसको रोककर तलाशी ली गई तो 315 बोर की एक अवैध पिस्तौल और कारतूस मिले। पूछताछ में उसने बताया कि वह लूटपाट करने की फिराक में अपने साथी का इंतजार कर रहा था। युवक ने बताया कि वह पानीपत के गांव सिवाह का रहने वाला है। उसका नाम विक्की उर्फ सोनू उर्फ इकबाल है। उसने बताया कि वह 2013 में जिला पानीपत में दोहरे हत्याकांड में शामिल रहा था। उस मामले में जमानत मिलने के बाद से फरार चल रहा है। उसने बताया कि करीब 9 महीने पहले अपने साथियों के साथ मिलकर रेवाड़ी के रामपुरा इलाके में हंसपुरा के रहने वाले सेवानिवृत्त जेई रौशन लाल के घर में घुसकर दंपती को चोट पहुंचाकर नकदी व जेवरात लूटकर भाग गए थे। इस मामले में घायल सेवानिवृत्त जेई की उपचार के दौरान मौत हो गई थी जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई थी।

उसने बताया कि दो महीने पहले कुमासपुर ओमेक्स सिटी के सामने थाना मुरथल के अंतर्गत जीटी रोड पर एक ट्रक चालक व उसके सहायक को घायल कर उससे रुपये, मोबाइल, पर्स एटीएम कार्ड व अन्य सामान लूट लिया था। गिरफ्तार आरोपित विक्की उर्फ सोनू उर्फ इकबाल को न्यायालय में पेशकर रिमांड पर लिया गया है। उससे कई अन्य वारदात की सच्चाई सामने आ सकती है।

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *