anushka sharma virat kohli

पापा बन गए विराट कोहली, जाहिर की खुशी, बताया कैसी है अनुष्का की तबीयत

मनोरंजन

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. अनुष्का और विराट पैरेंट्स बन गए हैं. अनुष्का ने ब्रीच कैंडी हॉस्प‍िटल में बेटी को जन्म दिया है. हॉस्प‍िटल में उनके पति भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी साथ थे. विराट ने ट्वीट कर लोगों के साथ यह खुशखबरी साझा की है. 

विराट ने ट्वीट किया- हमें इस बात को साझा करते हुए बेहद खुशी है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है. हम आप सभी को प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया करते हैं. अनुष्का और बेटी दोनों स्वस्थ हैं और हम जिंदगी के इस नए चैप्टर की शुरुआत करने के लिए खुद को खुशकिस्मत समझते हैं.

इसी के साथ विराट ने अपने ट्वीट में लोगों से एक अपील भी की है. उन्होंने अनुष्का और अपनी बेटी की सेहत के बारे में बताने के बाद लिखा- हमें उम्मीद है कि आप इस वक्त हमारे निजी पलों का सम्मान करेंगे.

पिछले कुछ समय से अनुष्का और विराट रेगुलर क्ल‍िन‍िक चेक-अप्स के लिए स्पॉट किए गए थे. विराट हमेशा अनुष्का के साथ क्ल‍िन‍िक में नजर आए. उनकी ये तस्वीरें काफी वायरल हुई हैं. 

अब उनके पैरेंट्स बनने की खबर ने फैंस को इस नए साल का सबसे बड़ा तोहफा दे दिया है. चारों ओर से अनुष्का और विराट को बधाई मिल रही है. 

पिछले साल अगस्त में दोनों सेलेब्स ने अपने होने वाले बच्चे के बारे में सोशल मीड‍िया पर खुशखबरी साझा की थी. दोनों ने अपनी एक फोटो पोस्ट कर लिखा था- ‘और फिर हम तीन हो गए…Arriving January 2021’. 
 अब जब जनवरी का महीना आ गया, ऐसे में अनुष्का का रेगुलर क्ल‍िन‍िक विज‍िट और विराट की भारत वापसी से लोग एक्ट्रेस की डिलीवरी की अटकलें लगा रहे थे. फैंस उनके होने वाले बच्चे के लिए काफी एक्साइटेड थे. 

पिछले साल आईपीएल मैच के दौरान अनुष्का विराट के साथ दुबई में थीं. प्रेग्नेंसी के इस फेज में अनुष्का ने अपने पति की खूब हौसला अफजाई की, वहीं विराट भी ट्र‍िप और मैच होने के बावजूद, अनुष्का का पूरा ख्याल रखते नजर आए. दुबई से दोनों की तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं. 

कुछ समय पहले अनुष्का को योग कराते विराट की फोटो इंटरनेट पर छाई हुई थी. इसमें विराट अनुष्का को शीर्षासन करने में मदद कर रहे थे. एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने ये आसन अपने योग टीचर की देख-रेख में की थी.

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *