सोनीपत सिविल अस्पताल से रेडियोलॉजिस्ट का तबादला:अल्ट्रासाउंड केंद्र पर लगा ताला, रोजाना सवा 100 मरीज आते हैं अल्ट्रासाउंड करवाने, सेंटर बंद होने से मरीज परेशान

ब्रेकिंग न्यूज़ सोनीपत स्वास्थ्य

हरियाणा के सोनीपत जिले के सिविल अस्पताल से रेडियोलॉजिस्ट का तबादला हो गया है। उनका तबादला हो जाने से अस्पताल के अल्ट्रासाउंड केंद्र को बंद कर दिया गया हैं। अस्तपाल में अल्ट्रासाउंड कराने के लिए आने वाली गर्भवती महिलाओं व अन्य मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। तबादला होने के बाद रेडियोलॉजिस्ट डॉ. रीटा गोयल को जिला अस्पताल से मंगलवार को रिलीव कर दिया गया है। नया रेडियोलॉजिस्ट नहीं आने तक अल्ट्रासाउंड केंद्र बंद रहेगा।

रोजाना 110 से सवा 100 मरीजों का होता है अल्ट्रासाउंड

जिला नागरिक अस्पताल में गर्भवती महिलाओं के अलावा अन्य के अल्ट्रासाउंड होते थे। इनकी संख्या हर दिन 70 से 80 के बीच होती है। साथ ही अस्पताल में पेट का अल्ट्रासाउंड करवाने के लिए करीब 30 मरीज हर रोज पहुंचते हैं। अस्पताल में अल्ट्रासाउंड नि:शुल्क होते हैं, जबकि बाहर प्राइवेट सेंटर पर अल्ट्रासाउंड कराने के लिए करीब एक हजार रुपये खर्च आता है। रेडियोलॉजिस्ट डॉ. रीटा गोयल का तबादला होने से बुधवार से जिला अस्पताल में अल्ट्रासाउंड नहीं होंगे। अब अस्पताल में अल्ट्रासाउंड कराने के लिए आने वाले गर्भवती महिलाओं व मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

रोहतक हुआ है डॉ. रीटा का तबादला

सिविल अस्पताल पीएमओ डॉ. जयभगवान ने बताया कि मुख्यालय की ओर से रेडियोलॉजिस्ट डा. रीटा गोयल का तबादला रोहतक कर दिया गया है। मंगलवार को अस्पताल से रिलीव कर दिया गया है। आज से अल्ट्रासाउंड केंद्र पूरी तरह बंद रहेगा। इससे यहां आने वाले मरीजों व गर्भवती महिलाओं की परेशानी बढ़ सकती है। परेशानियों का हल तलाशने की प्रक्रिया जारी है, जल्द ही कोई विकल्प लाया जाएगा।

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *