sonipat-ganaur-lockdown

सब्जी मंडी में उड़ी नियमों की धज्जियां

गन्नौर ब्रेकिंग न्यूज़ विशेष सोनीपत

गन्नौर : शहर में कोरोना संक्रमण के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ रहे हैं, वहीं दूसरी ओर शहरवासी संक्रमण को अनदेखा कर जमकर नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए सरकार ने एक सप्ताह के लिए लाकडाउन लगाया है। सब्जी मंडी में लोगों की भीड़ सब्जियां खरीदने के लिए उमड़ी।

सोमवार की सुबह लाकडाउन के बावजूद सब्जी मंडी में काफी लोग पहुंचे हुए थे। लोगों की यह भीड़ कोरोना फैलाने का काम कर रही है। सब्जी मंडी के हालात देखकर लग रहा था कि लोग कोरोना नियमों की जानबूझकर अनदेखी कर रहे हैं। ऐसे नियम तोड़ने वाले लोगों की वजह से ही शहर में कोरोना संक्रमण के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। सुबह से ही लोगों की भीड़ एकत्रित होनी शुरू हो गई थी। रेहड़ी फड़ी वालों से लेकर दूसरे लोग भी मंडी में सब्जियां खरीदने के लिए पहुंचे थे। लाकडाउन के दौरान मंडी में भीड़ का एकत्रित होना प्रशासन और पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़ा कर रहा है।

बाजारों में दुकानें रहीं बंद

सब्जी मंडी के अलावा शहर में बाकी बाजार पूरी तरह से बंद दिखाई दिए। लोग भी अपने घरों से बाहर नहीं निकले और सड़कें सुनसान रहीं। सुबह के समय सब्जी मंडी में ही भीड़ देखने को मिली। कुछ देर बाद सब्जी मंडी बंद हो गई तो लोग अपने घरों को लौट आए। पुलिस प्रशासन के सुस्त रवैये की वजह से सब्जी मंडी में भीड़ देखने को मिली। इसके अलावा दिन में भी शहर के मुख्य चौराहों से पुलिस नदारद रही। शहर में पुलिस की पीसीआर गाड़ी ही घूम रही थी, इसके अलावा शहर में कहीं नाके भी नहीं दिखे गए।

धारा-144 को उल्लंघन करने पर दो पर केस

शहर की सड़कों पर बिना किसी कारण के घूमने पर धारा-144 उल्लंघन करने के आरोप में थाना गन्नौर पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने गश्त के दौरान प्रधानावास का रहने वाला प्रेमचंद गढ़ी झंझारा रोड पर घूमता मिला। वहीं पुगथला के संदीप को भी थाना गन्नौर पुलिस ने पुगथला अड्डे पर बेवजह घूमते पकड़ा। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है।

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *