KMP हाईवे पर ओवरस्पीड गाड़ी ने ली छात्रा की जान:स्कूल जा रही 4 लड़कियों को मारी टक्कर; एक की मौके पर मौत, 2 सगी बहनें गंभीर रूप से घायल, चौथी को मामूली चोटें

खरखौदा ब्रेकिंग न्यूज़ सोनीपत

सोनीपत जिले के खरखौदा में तुर्कपुर गांव से मंडोरी गांव स्कूल पढ़ने जा रही छात्राएं हादसे का शिकार हो गईं। एक छात्रा की मौत हो गई है। वहीं दो सगी बहनें गंभीर रूप से घायल हैं और एक बाल-बाल बच गई। एक तेज रफ्तार गाड़ी ने लड़कियों को टक्कर मार दी थी। घायल छात्राओं का सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है। एक को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया था, लेकिन परिजन उसे निजी अस्पताल ले गए।

पुल के नीचे पानी भरा होने से ऊपर से जा रही थीं छात्राएं
हादसा सोमवार सुबह उस दौरान हुआ, जब 4 छात्राएं तुर्कपुर से मंडोरी में स्कूल जा रही थीं। बीच में पड़ने वाले केएमपी एक्सप्रेस-वे के पुल के नीचे पानी भरा था। इसलिए छात्राएं केएमपी एक्सप्रेस-वे को ऊपर से चढ़कर पार कर रही थीं। इस दौरान तेज गति से आ रहे सुजुकी ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। मृतका की पहचान 8वीं कक्षा की छात्रा मानसी के रूप में हुई है। जबकि दो सगी बहनें शिक्षा और दीक्षा घायल हो गईं है। वहीं उनकी छोटी बहन हादसे में बाल-बाल बच गईं।

छोटी बहन ने घायल बहनों को पहुंचाया अस्पताल
खरखौदा थाना पुलिस को दी शिकायत में घायल छात्रा शिक्षा ने बताया कि वह अपनी बहन ईशा, निशा और सहेली मानसी के साथ मंडौरी स्कूल जा रही थी। सुबह करीब 8 बजे का समय होगा, जब वे चारों KMP के ऊपर पहुंचे तो खरखौदा की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार सुजुकी गाड़ी ने ईशा, मानसी और शिक्षा को सीधे टक्कर मार दी, जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गईं। छात्रा निशा ने निजी वाहन चालकों को मदद के लिए रोका और तीनों को किसी तरह सिविल अस्पताल लेकर पहुंची, जहां जांच के दौरान चिकित्सकों ने मानसी को मृत घो‌षित कर दिया।

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *