Paytm stock service

Paytm लाया शानदार Offer, सिर्फ 10 रुपए खर्च कर आप भी उठाएं फायदा

टैकनोलजी ब्रेकिंग न्यूज़ विशेष व्यापार

देश में ज्यादातर लोग Paytm का इस्तेमाल करते हैं. अब ऐसे लोगों को शेयर बाजार में निवेश करने के लिए किसी ब्रोकर या एजेंट की जरूरत नहीं पड़ेगी. यूजर्स सीधे Paytm मनी की मदद से विभिन्न स्टॉक्स में निवेश कर सकते हैं

शेयर बाजार में इन दिनों चमक नजर आ रही है. लोग पैसा तो लगाना चाहते हैं लेकिन कम जानकारी की वजह से कुछ कर नहीं पाते हैं. लेकिन अब आपको इसके लिए चिंता करने की जरूरत नहीं है. हाल ही में Paytm ने एक नई सेवा शुरू की है. इसकी मदद से बेहद कम कमीशन देकर आप भी स्टॉक्स खरीद सकते हैं.

Paytm Money की सेवाएं शुरू

जानकारी के मुताबिक डिजिटल पेमेंट ऐप Paytm ने हाल ही में Paytm Money सेवा की शुरुआत की है. इसके तहत Futures and Options (एफ एंड ओ) ट्रेडिंग को सभी के लिए खोल दिया है। इसका उद्देश्य एक महत्वपूर्ण धन प्रबंधन उत्पाद (वेल्थ मैनेजमेंट प्रॉडक्ट) के रूप में एफ एंड ओ ट्रेडिंग के साथ जनता को सशक्त बनाना है. कंपनी का कहना है कि इससे आम लोगों को भी शेयर बाजार में निवेश करने का मौका मिलेगा.

छोटे शहरों और गांवों में रहने वालों को होगा फायदा

प्राप्त जानकारी के मुताबिक देश में ज्यादातर लोग Paytm का इस्तेमाल करते हैं. अब ऐसे लोगों को शेयर बाजार में निवेश करने के लिए किसी ब्रोकर या एजेंट की जरूरत नहीं पड़ेगी. यूजर्स सीधे Paytm मनी की मदद से विभिन्न स्टॉक्स में निवेश कर सकते हैं. 

मात्र 10 रुपये की कमीशन में होगा काम

कंपनी ने दावा किया है कि वह फ्यूचर्स एंड ऑप्शंस ट्रेडिंग के लिए 10 रुपये में सबसे कम और सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी ब्रोकरेज की सुविधा यूजर्स को दे रही है. कंपनी ने डिलीवरी के लिए शून्य और इंट्राडे ट्रेडिंग के लिए प्रति ट्रांजैक्शन ट्रेडिंग फीस केवल 10 रुपये रखी है, जो कि काफी कम है. पेटीएम मनी द्वारा लिया जाने वाला यह शुल्क ग्राहकों को अन्य प्लेटफॉर्म्स की तुलना में काफी कम पड़ेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *