deepikapadukone-shahrukhkhan

शाहरुख का नाम भी ड्रग्स मामले में उछला

ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

दुबई में आईपीएल का आनंद ले रहे फिल्म अभिनेता शाहरुख खान का नाम कथित रूप से नशीले पदार्थों की बिक्री, तस्करी और उपभोग वाले मामले में सामने आने के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है। शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के लोग फिलहाल इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं। लेकिन, एनसीबी की अंदरखाने खबर रखने वाले बता रहे हैं कि ये मामला भी वैसा ही है, जैसा दीपिका पादुकोण की कथित चैट वाला था। दिलचस्प बात ये है कि शाहरुख खान के कथित रूप से ड्रग्स मामले में शामिल होने की खबर भी वहीं से फैली है, जहां से दीपिका पादुकोण की कथित व्हॉट्सएप चैट्स लीक हुई थीं।

हिंदी सिनेमा की नंबर वन हीरोइन दीपिका पादुकोण की इमेज पर एनसीबी की पूछताछ से बड़ा दाग लग चुका है। एक न्यूज पोर्टल पर प्रकाशित जिस कथित बातचीत में एनसीबी का कथित अधिकारी अर्जुन रामपाल और शाहरुख खान का धड़ल्ले से नाम ले रहा है, उसी बातचीत में वह दीपिका के खिलाफ कोई सबूत न होने की बात भी कर रहा है। एनसीबी के पास दीपिका के खिलाफ बुधवार तक कोई सबूत न होने की खबर सबसे पहले ‘अमर उजाला’ ने ही प्रकाशित की थी। मुंबई में पिछले तीन चार दिन से चर्चा चल रही थी कि ड्रग्स मामले में अपनी भद पिटती देख एनसीबी जल्द ही किसी बड़े अभिनेता पर हाथ डाल सकती है।

कानूनी जानकार बताते हैं कि अदालती फैसलों के मुताबिक किसी अभियुक्त के किसी भी दूसरे शख्स का नाम ले देने भर से उसके खिलाफ केस नहीं बन सकता। इंटेलिजेंस इनपुट मिलने के बाद भी संबंधित एजेंसी को अदालत में इस बात का सबूत देना होता है कि संबंधित व्यक्ति की गिरफ्तारी का उनके पास ठोस आधार है। शौविक चक्रवर्ती के लिखित बयान के आधार पर रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया है। लेकिन, क्षितिज प्रसाद के लिखित बयान के आधार पर करण जौहर को घेरने का एनसीबी का कथित प्लान फेल हो चुका है। क्षितिज प्रसाद ने ये पूरा मामला अपनी जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान उजागर कर दिया।

ड्रग्स चैट मामले में अर्जुन रामपाल, डीनो मोरिया, रणबीर कपूर और शाहरुख खान का नाम एक कथित एनसीबी अधिकारी के हवाले से एक न्यूज पोर्टल ने उछाला है। सूत्र बताते हैं कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का कार्यभार संभाल रहे सीबीआई के पूर्व अधिकारी राकेश अस्थाना के सामने भी इन चारों नामों का जिक्र आ चुका है। लेकिन, इस बार मुंबई के अफसरों को फूंक फूंक कर कदम रखने को कहा गया है। दीपिका, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए बुलाने को लेकर एनसीबी की जांच का असर उल्टा ही हुआ है। मुंबई में कोई भी फिल्म से जुड़ा शख्स अब सुशांत सिंह राजपूत से सहानुभूति दिखाता नहीं मिलता। उनकी छवि एनसीबी की जांच ने एक ऐसे नशेबाज अभिनेता की बना दी है जो अपनी हीरोइनों को निर्जन स्थान पर बने फार्म हाउस पर लेकर जाता था।

इस पूरे मामले में अब तक किसी कलाकार ने पलटकर एनसीबी या उन मीडिया संस्थानों पर केस नहीं किया है जिन्होंने बिना किसी सबूत के कुछ नाम हवा में उछाले। लेकिन, सूत्र बताते हैं कि शाहरुख खान की टीम इस बारे में कुछ ठोस करने पर विचार कर रही है। शाहरुख बुधवार को हुए आईपीएल मैच के दौरान अपने बड़े बेटे के साथ दुबई में देखे गए। उनके बाल भी काफी लंबे हो चुके हैं। मास्क और चश्मा लगाए शाहरुख वहां शांतचित्त नजर आए। लेकिन, इस बारे में शाहरुख की कानूनी टीम सक्रिय हो चुकी है। और, वह इस मामले में उनका नाम घसीटने वाले संस्थानों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई का मन बना रही है। इस बीच शाहरुख के घर मन्नत की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *